ECGC PO Recruitment 2023: Apply Online for Probationary Officer Post before 31/05/2023

ECGC PO Recruitment 2023 Apply Online

ECGC PO Recruitment 2023: Apply Online for Probationary Officer Post before 31/05/2023

ECGC PO Recruitment 2023 – यदि आप बैंकिंग क्षेत्र में एक चुनौतीपूर्ण करियर की तलाश कर रहे हैं, तो ECGC PO Bharti 2023 आपके लिए एकदम सही अवसर है। एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (Export Credit Guarantee Corporation of India/ECGC) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (Probationary Officer/PO) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. यह भर्ती अभियान युवा और गतिशील उम्मीदवारों के लिए एक प्रतिष्ठित संगठन के साथ उच्च भुगतान वाली नौकरी पाने का एक सुनहरा मौका है।

ECGC PO Bharti 2023 – दरअसल एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (Export Credit Guarantee Corporation of India/ECGC) द्वारा प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) www.ecgc.in द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है, जिसके अनुसार ECGC Probationary Officer Recruitment 2023 के तहत प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया (Online Application Process) 2 मई 2023 से प्रारंभ हो चुकी है जिसके लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 31 मई 2023 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं ।

ECGC PO Recruitment 2023 के पदों पर आवेदन करने से संबंधित सभी जानकारियां जैसे की शैक्षिक योग्यता (Eligibility criteria) ,आयु सीमा (Age Limit), आवेदन शुल्क (Application Fees), वेतन (Salary), आवेदन प्रक्रिया (Application Process),चयन प्रक्रिया (Selection Process), विभागीय विज्ञापन (Official Notice), आदि आपको नीचे दि गई है, अथवा Article के अंत मे आपको Official Website or Official Notice का लिंक भी दिया गया है ।

BOKA NEWS POINT मे आपको रोजगारी से जुड़ी सभी जानकारी समय पर प्राप्त कराई जाती हैं, इसलिए समय पर सारी जानकारी पाने के लिए हमारे WHATSAPP GROUP को JOIN करें –

WHATSAPP LINK 1

WHATSAPP LINK 2

Department Name
  • एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (Export Credit Guarantee Corporation of India/ECGC)
Post Name
  • प्रोबेशनरी ऑफिसर (Probationary Officer/PO)
 Total Post
  • as per requuirement
 Application Mode
Category
  • jobs and recruitment 2023
Job Location
  • MUMBAI/CHHATTISGARH
Last Date
  • 31-05-2023
Official website

ECGC PO Recruitment 2023 Important Dates –

  • Application Date (आवेदन करने की तिथि) – 02-05-2023
  • Application Last Date (आवेदन करने की अंतिम तिथि) – 31-05-2023

ECGC PO Application Fees –

  • ST/SC/PwD candidates – Rs. 175/-
    General/OBC/EWS candidates, it is Rs. 850/-

ECGC PO Salary –

ईसीजीसी में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद के लिए वेतन रुपये से लेकर है। 40000/- से रु. 90000/-। मूल वेतन के अलावा, उम्मीदवार कंपनी के मानदंडों के अनुसार विभिन्न भत्तों और अनुलाभों के भी हकदार होंगे।

CG Vyapam Teacher Bharti 2023

ECGC Recruitment 2023 Application Process –

  • ईसीजीसी पीओ भर्ती 2023 (ECGC PO Bharti 2023) के लिए आवेदन मोड ऑनलाइन (Online) है। उम्मीदवार ईसीजीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 01/05/2023 को शुरू हो गई है और 31/05/2023 तक जारी रहेगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम समय की परेशानी से बचने के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें।

ECGC PO Recruitment Age Limit –

  • ईसीजीसी में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद के लिए आयु सीमा 01/05/2023 को 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच है। सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट है।

ECGC PO Recruitment 2023 Selection Process –

ईसीजीसी पीओ भर्ती 2023 के लिए चयन प्रक्रिया 200 अंकों के बहुविकल्पीय प्रश्नों (एमसीक्यू) वाली एक ऑनलाइन परीक्षा के माध्यम से की जाएगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन परीक्षा के बाद इंटरव्यू राउंड होगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए OFFICIAL NOTICE के LINK पर CLICK करें

IBPS Recruitment 2023

How To Apply

  • ECGC Recruitment 2023 मे आवेदन करने के लिए पहले विद्यार्थियों को नीचे दिए गए विभागीय विज्ञापन (Official Notice) के लिंक पर क्लिक करना होगा

  • ECGC PO Official Notice का सावधानी से अध्ययन करने के बाद, नीचे दिए गए अधिकारिक वेबसाइट (Official Website) के लिंक पर क्लिक करना होगा

  • Official Website के लिंक पर क्लिक करते हैं आप आधिकारिक वेबसाइट पर दाखिल हो जाएंगे, इसके बाद आपको ऑनलाइन एप्लीकेशन (Online Application) लिंक पर क्लिक कर सभी जरूरी दस्तावेज सबमिट करना होगा

  • अब आखिर में ऑनलाइन माध्यम (Online mode) से एप्लीकेशन फीस (Application Fees) का भुगतान करना होगा

  • यदि आपको आवेदन (Apply) करने मे कोई परेशानी होती है तो आप हमारे experts द्वारा भी APPLICATION FORM submit करवा सकते हैं
  • हमारे experts द्वारा किसी भी प्रकार कि सहायता के लिए आप इस No. 7000453183 पर whatsapp massage कर सकते हैं

OFFICIAL NOTICE –

CLICK HERE

OFFICIAL WEBSITE –

CLICK HERE

यदि आपके पास आवश्यक योग्यता और अनुभव है और आप वित्त क्षेत्र में काम करने में रुचि रखते हैं, तो राष्ट्रीय आवास बैंक आपका करियर शुरू करने के लिए एक उत्कृष्ट स्थान है। आकर्षक वेतन और ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के साथ, इन पदों के लिए आवेदन करना कभी आसान नहीं रहा। सुनिश्चित करें कि आप अंतिम तिथि से पहले आवेदन करते हैं और आप जिस श्रेणी से संबंधित हैं, उसके अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

join whatsappjoin whatsapp

यह खबर भी पड़े

इस post को आगे share ज़रूर कीजिये, अन्य खबरें निचे दी गयीं हैं –

Share
Share
Share
Share

Latest Updates

रोजगारी से जुडी और भी जानकारी समय पे पाने के लिए हमारे WEBSITE  BOKA  NEWS POINT को फॉलो करे